Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • छतरपुर: इस विधानसभा में हुआ शत् प्रतिशत वैक्सीनेशन…

    छतरपुर/बड़ामलहरा, लोकेन्द्र सिंह। कोरोना महामारी से आमजन मानस के बचाव हेतु शासन द्वारा कराए जा रहे कोविड वैक्सीनेशन के तहत छतरपुर जिले की बड़ामलहरा विधानसभा में शत्-प्रतिशत वैक्सीनेशन हो गया है, जिसका प्रमाण-पत्र भी अधिकारियों को सौंपा गया।

    एसडीएम विकास कुमार आनन्द ने बताया कोरोना की तीसरी लहर से आमजन मानस के बचाव हेतु टीकाकरण अभियान के तहत बड़ामलहरा और बकस्वाहा विकासखंड में शत्-प्रतिशत वैक्सीन लगाई जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इस सफलता का श्रेय टीकाकरण के कार्य मे लगे राजस्व विभाग, बीएलओ, स्वास्थ्य विभाग, महिला बाल विकास विभाग, जनपद पंचायत सहित जमीनी अमले और नगर परिषदों के अधिकारी-कर्मचारियों को जाता है। शत्-प्रतिशत वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र एसडीएम ने बीएमओ डॉ. हेमन्त मरैया, जनपद सीईओ अजय सिंह, उपयंत्री श्रीकांत खरे और बीपीएम दयाराम अहिरवार को संयुक्त रूप से देते हुए उनके कार्य की सराहना की है।

    आपको बता दें कि बड़ामलहरा विधानसभा में बड़ामलहरा, घुवारा और बकस्वाहा नगर परिषद के अलावा 118 ग्राम पंचायतें आती हैं जहां 214964 पात्र व्यक्तियो में से 184407 लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगाया जा चुका है जबकि शेष 18088 लोग बाहर हैं। बीमार व्यक्तियों की संख्या 7197 है और गर्भवती महिलाओं की संख्या 5272 है जिन्हें टीका लगना शेष है।

    10x4 JP Ad Peptech Time

  • जन संपर्क न्यूज़

    गैस राहत चिकित्सालयों में प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ

    गैस राहत चिकित्सालयों के लिये विशेषज्ञों, कंसलटेंट और चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी। संचालक गैस राहत एवं…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist