Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • बदला मौसम का मिजाज: कड़ाके की ठंड के बीच तेज बारिश ने बढ़ाई गलन

    सतना, अंबिका केशरी। जिले भर में पड रही कड़ाके की ठंड के बीच मंगलवार को अचानक मौसम का मिजाज बिगड़ गया और झमाझम बारिश के साथ तेज गलन बढ गई। मौसम ने ऐसी करवट बदली की सुबह का नजारा शाम में बदल गया। मौसम विभाग की चेतावनी के बावजूद भी खरीदी केंद्रों में कोई व्यवस्था नहीं की गई। लिहाजा खुले आसमान के नीचे रखी धान भींग गई। बारिश होने की वजह से लोगों की मुश्किले और बढ गई है। सड़कों पर आवागमन कम रहा। गलन की वजह से लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकले और हीटर या आग तापते रहे।

    बारिश की वजह से सतना स्मार्ट सिटी की पोल खुल गई। सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतें हुई। हाड़कंपा देने वाली इस सर्दी में सबसे ज्यादा दिक्कतें फुटपाथो पर रहने वालों को हो रही है। घरों में बुजुर्गों को भी सर्दी से काफी दिक्कतें पैदा हो गई हैं। गलने के चलते इंसान जानवर भी ठंड से काफी परेशान दिख रहे है। शीत लहर के चलते दोपहिया वाहनों पर चलने में लोगों को काफी दिक्कतें रहीं। वहीं गांव में लोग सारा दिन कपडे लपेटे रहे व घरों में आग जलाकर तापते हुए नजर आए। एकाएक बदले मौसम के मिजाज से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चला है। लेकिन चैकाने वाली बात तो यह है कि प्रशासन ने अभी तक लोगों को ठंड से बचाने के लिये कमर तक नहीं कसी है। नगर निगम द्वारा शहर में कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है।

    SSLC 20x10 Flex 01 Peice 2 Peptech Time

  • जन संपर्क न्यूज़

    मतदाता जागरुकता अभियान में तेजी लायें, मतदान की सभी तैयारियाँ कर लें - मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री कुमार

    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, श्री राजीव कुमार ने आज निर्वाचन सदन, नई दिल्ली से लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिये निुयक्त सामान्य, पुलिस…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist