Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • बालाघाट में बजरंग घाट के तैराकी क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा आवश्यक

    बालाघाट, आशीष भगत। वैनगंगा मज़दूर यूनियन प्रदेश अध्यक्ष विशाल बिसेन एवं उनके साथियों द्वारा थाना कोतवाली पहुँचकर यह माँग रखी है कि बजरंग घाट स्थित तैराकी क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था प्रदान किया जाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में प्रातः 5 बजे से 9 बजे तक एवं संध्या 5 बजे से 7 बजे तक नगर के बच्चे, युवक-युवतियाँ एवं नागरिकगण वैनगंगा तट पर तैराकी का प्रशिक्षण लेते है एवं कुछ लोग नियमित तैराकी करते हैं।उल्लेखनीय यह भी है कि वर्तमान में ज़िला तैराकी संघ द्वारा बच्चों के प्रशिक्षण हेतु एक माह का तैराकी प्रशिक्षण शिविर भी यहाँ आयोजित किया जा रहा है !

    विशाल बिसेन ने कहा की प्रातः भ्रमण के दौरान उन्हें नागरिकों एवं महिलाओं द्वारा बताया गया कि तैराकी स्थल एवं उसके आसपास कई अवांछित एवं असामाजिक तत्व भी आते रहते है। जिससे युवतियों एवं महिलाओं में संकोच एवं भय बना रहता है। समस्या की गम्भीरता को देखते हुए उन्होंने पुलिस प्रशासन से अनुरोध किया है कि नियत समय में महिला एवं पुरुष पुलिस बल उपलब्ध करवाया जाए ताकि नागरिकों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए एवं तैराकी स्थल पर अनुशासन स्थापित रहे।

    विशाल बिसेन ने स्विमिंग पूल के सवाल पर क्षेत्रीय विधायक को झूठे वादे करने वाला करार दिया है। उन्होंने कहा की बालाघाट में स्विमिंग पूल निर्माण हेतु भूमिपूजन होने के बाद आज एक दशक बीत जाने के बाद भी स्विमिंग पूल का निर्माण नही हो पाया है और इसके लिए सिर्फ़ और सिर्फ़ बालाघाट विधायक की निष्क्रियता और झूठे वादे करने की आदत के कारण है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील की है कि ऐसे झूठे वादे करने वाले जनप्रतिनिधि को बदलना बहुत आवश्यक है। विशाल बिसेन ने ज़िला तैराकी संघ को एक सजग संगठन बताया जो नगर के बच्चों के शारीरिक विकास और कौशल विकास को लेकर कार्य कर रहा है और वैनगंगा नदी में ही कैम्प के माध्यम से तैराकी का प्रशिक्षण दे रहा है।

    SSLC 20x10 Flex 01 Peice 2 Peptech Time

  • जन संपर्क न्यूज़

    मतदाता जागरुकता अभियान में तेजी लायें, मतदान की सभी तैयारियाँ कर लें - मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री कुमार

    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, श्री राजीव कुमार ने आज निर्वाचन सदन, नई दिल्ली से लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिये निुयक्त सामान्य, पुलिस…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist