Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • प्रियंका गांधी ने कहा- इस बार जनता और बेरोजगार नौजवानों की सरकार बननी चाहिए

    प्रियंका गांधी ने कहा- इस बार जनता और बेरोजगार नौजवानों की सरकार बननी चाहिए

    नई दिल्ली। कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड के रामनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि- “हमारे परिवार ने इस देश के लिए अपना खून बहाया है, हम चुप भले ही रहते हों, लेकिन हमारे पिता और दादी ने इस देश के लिए अपना बलिदान दिया है।”

    प्रियंका ने आगे कहा कि भाजपा के लोग हमारी देशभक्ति को नहीं समझ सकते। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि यदि हमारी सरकार आएगी तो हम, युवाओं के साथ छलावा करने के लिए चलाई जा रही अ​ग्निवीर योजना को खत्म करेंगे।

    प्रियंका ने कहा कि आपके जीवन का अनुभव ही सच्चाई है, बाकी कुछ भी सच्चाई नहीं है। हिंदू धर्म में भी यही कहते हैं कि सच्चाई वह है, जिसका अनुभव आपको है। सच्चाई यह है कि भाजपा के लोग खुद को ईमानदार बोलकर, भ्रष्ट साबित हुए हैं। मैंने आपके सामने सच्चाई रखी है और जनता ही लोकतंत्र में सबसे बड़ी होनी चाहिए।

    उन्होंने कहा कि असलियत को सझझिए, जो नेता आपके सामने धर्म का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें सबक सिखाईए। हमारे देश में बार-बार मोदी सरकार नहीं चलेगी, इस बार जनता की सरकार बननी चाहिए। इस बार बेरोजगार नौजवानों की सरकार बननी चाहिए। एक ऐसी सरकार बननी चाहिए, जिसके लिए आप सर्वोपरि हों।

  • जन संपर्क न्यूज़

    मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने विश्व पैरा-एथलेटिक्स चैंपियनशिप के पदक विजेता भारतीय खिलाड़ियों को दी बधाई

    मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जापान में आयोजित विश्व पैरा-एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा अभूतपूर्व प्रदर्शन कर 17 पदक…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist