Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • खजुराहो के मंच से अमित शाह ने भारी हुंकार, बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबो​धित

    खजुराहो के मंच से अमित शाह ने भारी हुंकार, बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबो​धित

    खजुराहो। मेला ग्राउंड में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में आज देश के गृहमंत्री अमित शाह ने हूंकार भारते हुए कार्यकर्ताओं को लोकसभा में एक बार फिर मोदी सरकार और 400 के पार का नारा दिया , आपने कहा कि पार्टी जो कहती है वह करती है मोदी जी ने अब वादा किया है कि हमारा भारत आत्मनिर्भर होगा l

    कांग्रेस पार्टी के शासन में 10 साल सोनिया मनमोहन की सरकार रही पाकिस्तान से आलिया मालिया जमा लिया आते थे हमला कर कर भाग जाते थे, पुलवामा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्ट्राइक कर कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया, कांग्रेस में हमेशा सनातन धर्म का अपमान किया उनके साथी महान सनातन धर्म को गाली देते थे , राजा भोज के नाम पर मेट्रो का विरोध किया रविदास मंदिर का विरोध किया, और हमने भारतीय संस्कृति को हमेशा सम्मानित करने का काम किया मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर नरेंद्र मोदी जी आए हैं ।

    कांग्रेस पार्टी इस देश की राजनीति के अंदर कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार भ्रष्टाचार का मतलब कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार किया कॉल ,ब्लॉक, कॉमनवेल्थ, 2G सेहत कई घोटाले इस देश को कांग्रेस ने दिए। किसानों के लिए ढेर सारे काम किए और गेहूं की रिकॉर्ड खरीदी करें 150% पर हमने एसपी देने का काम किया और हमने एक के बाद एक हर किसान की समस्या को दूर करने का प्रयास किया।

    अपने 10 साल में मध्य प्रदेश को 199000 करोड़ रूपया दिया कितना दिया जोर से बोलिए तो जरा 199 हजार करोड़ बोलिए जरा मनमोहन की सरकार ने 10 साल में एक 1999 हजार करोड़ दिया मोदी जी ने 9 साल में 7 लाख 74 हजार करोड़ रूपया मध्य प्रदेश को देने का काम 5:30 लाख करोड़ का प्रोजेक्ट देने का भी काम किया और हर तीर्थ धाम का हमने विकास करने का काम मध्य प्रदेश को बीमारू मध्य प्रदेश को एक विकसित राज्य में कन्वर्ट करने का प्रयास किया है।

    आने वाला चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव, आने वाला चुनाव भारत को महाशक्ति बनाने का चुनाव है, आने वाला चुनाव भारत को दुनिया में तीसरे नंबर के अर्थतंत्र बनाने आया हूं , नरेंद्र मोदी की झोली में मध्य प्रदेश की 29 में से 29 सीटे कमल की झोली में डाल दीजिए हम मध्य प्रदेश और भारत को पूर्ण विकसित राज्य बनाएंगे ।

    हर युवा के संपर्क करें और माता बहन का हर किसान का संपर्क करें बूथ का कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी बनकर खड़ा रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी के विजय की तरह खड़े रहकर सभी बूथ जीतने का संकल्प आप करते हैं , क्या मध्य प्रदेश में हर बूथ जीतने के लिए प्रयास करेंगे 29 के 29 सीट जीत कर लेंगे 400 पार करेंगे मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेगे तो मेरे साथ दोनों हाथ जोड़कर बोले भारत माता की जय ।

    मुख्यमंत्री ने कहा मतंगेश्वर भगवान का आशीर्वाद फलीभूत होता है

    वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि खजुराहो तो भगवान मतंगेस्वर की नगरी है और भगवान मतंगेश्वर का आशीर्वाद हमेशा फली भूत होता है ।

    खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस का विधानसभा में हुआ सफाया: विष्णु दत्त शर्मा

    वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कहा की खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की जनता ने 8 विधानसभा सीटों में कांग्रेस का सफाया कर क्लीन स्वीप किया है और आने वाले समय में हम जनता जनार्दन के आशीर्वाद से जिस तरह विधानसभा में रिकॉर्ड बनाया है उससे भी बड़ा रिकॉर्ड लोकसभा चुनाव में बनाएंगे।

    वहीं आपने कहा कि हमारे देश की यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा दिया गया मूल मंत्र हर बूथ पर 370 वोटो की बढ़त के साथ एक इतिहास बनाएंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि हम अपने हर बूथ को मजबूत बनाकर एक बार फिर मोदी सरकार को 400 के पार के साथ देश में व प्रदेश में विकास के नए रास्तों को खोलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे।

    बूथ सम्मेलन में संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह विधायक अरविन्द पटेरिया प्रहलाद लोधी राजेश वर्मा जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह लोकसभा संयोजक सदानंद गौतम सहित कटनी पन्ना एवं छतरपुर के वरिष्ठ नेता मचासीन रहे सम्मेलन में खजुराहो लोकसभा के प्रत्येक बूथ के समिति सदस्य उपस्थित रहे।

  • जन संपर्क न्यूज़

    जल स्रोतों के संरक्षण एवं पुनर्जीवन के लिये सभी नगरीय निकायों में 5 से 15 जून तक चलेगा विशेष अभियान

    मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की पहल पर प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में जल स्रोतों तथा नदी, तालाबों, कुओं, बावड़ियों…

    मतगणना की व्यवस्थाओं का समुचित प्रबंधन कर लें- मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री कुमार

    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग श्री राजीव कुमार ने सोमवार 27 मई को लोकसभा निर्वाचन-2024 की मतगणना की तैयारियों…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist