Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • विधानसभा चुनाव के लिए सक्रिय हुई कांग्रेस, चंदला में विधानसभा समन्वयक ने भाजपा पर साधा निशाना

    छतरपुर/चंदला@विनय निगम। इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव की गहमा-गहमी में चंदला विधानसभा सभी दलों के लिए अहम केंद्र बनी हुई है। यहां लगातार कांग्रेस के पदाधिकारी जनता के संपर्क में आ रहे हैं। पूर्व में 3 मई को यहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ आमजन को संबोधित किया गया था और प्रेस वार्ता में भाजपा के दिग्गज नेताओं को आड़े हाथ लिया था। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दीप्ति पांडे को चंदला विधानसभा समन्वयक बनाकर यहां की कमान सौंपी है। गुरूवार को दीप्ति पांडे ने चंदला के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर भाजपाइयों पर तीखी टिप्पणी की हैं।

    उन्होंने मौजूदा सरकार की नीतियों को छलावा बताया और इस बार कांग्रेस की विजय का दावा किया। दीप्ति पांडे ने पत्रकार वार्ता में अहम मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बेशक कांग्रेस से पूर्व में कुछ गलतियां हुई है जिन्हें इस बार सुधारा जाएगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए खनिज मंत्री व खजुराहो सांसद बीडी शर्मा द्वारा की जा रही लूट और वसूली को जनता के सामने उजागर करने की बात कही। श्रीमती पांडे ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह की तुलना मामा कंस से करते हुए कहा कि शिवराज सिंह के हाथ खून से रंगे हुए हैं, इसलिए उन्हें दूसरे के हाथों में भी खून दिखाई देता है। महंगाई को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि स्मृति ईरानी 400 सिलेंडर की कीमत के लिए सिर पर सिलेंडर रख कर आंदोलन करती थी जो अब लापता हैं।

    उन्होंने बताया कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने जो वायदे किए थे वह पूरे कर रही है। उन्होंने कहा कि जो सरकार अपने ही बनाए नोट को 7 साल नहीं चला पाई, वह सरकार पूछती है कि 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस तरह से 2000 का नोट बंद किया है उसी तरह लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, उज्जवला योजना भी बंद कर देगी। दीप्ति पांडे ने प्रधानमंत्री को प्रचार मंत्री बताते हुए तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री हुआ करते थे, जिन्होंने जनता को सारी सुविधाएं दीं। चाहे वह इंदिरा गांधी रही हों या नेहरू जी। सभी ने योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू किया, मगर अब के  प्रधानमंत्री की तहत प्रचार नहीं किया, जो 5 रुपए बांटकर 50 रुपए के विज्ञापन छपवाते हों। दीप्ति पांडे ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो चंदला विधानसभा में विकास और सुविधाएं दी जाएंगी। हमारी सरकार ने किसान कर्ज माफी पर भी कार्य किया है। पिछली बार दुर्भाग्यवश हमारी सरकार गिर गई और कार्य अधूरे रह गए, मगर इस बार जनता हमें आशीर्वाद देगी और हमारी सरकार पूरे 5 साल तक कार्य करेगी।  श्रीमती पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार हिंदुत्व का ढोंग करके भोले भाले लोगों को ठगने का काम करती है। आज बजरंग सेना का कांग्रेस में विलय इसलिए हुआ है क्योंकि कांग्रेस सरकार हिंदुत्व का ढोंग नहीं करती।

  • जन संपर्क न्यूज़

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist