Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, सुसाईड नोट में लिखा दो लोगों का नाम, पुलिस कर रही जांच

    अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, सुसाईड नोट में लिखा दो लोगों का नाम, पुलिस कर रही जांच

    छतरपुर

    जिले के चंदला कस्बे में स्थित वार्ड 15 में एक नवयुवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश पिता गणेश प्रसाद गुप्ता निवासी चंदला ने शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे अपने ही मकान की छत पर लगे पंखे से रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी आनन-फानन में परिजन नवयुवक को ई रिक्शा में रखकर चंदला स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर न होने की वजह से बगैर प्राथमिक उपचार के परिजन युवक को प्राइवेट वाहन से लवकुशनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां पदस्थ डॉक्टर शाक्यवार ने नवयुवक को मृत घोषित कर दिया।
    वहीं पूरे घटनाक्रम की सूचना परिजनों द्वारा चंदला थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर जांच शुरू की है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट पुलिस को प्राप्त हुआ है जिसमें मृतक के द्वारा चंदला के ही रहने वाले गुल्लू अंसारी और मानसी गुप्ता के द्वारा उसे जबरन परेशान किया जा रहा था जिसकी वजह से डिप्रेशन में आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक का चंदला में पोस्टमार्टम किया गया। मृतक विद्यार्थी परिषद का नगर अध्यक्ष भी था। कुछ देर बाद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं सहित वार्ड के तमाम लोग और परिजन एकजुट होकर चंदला थाने पहुंचे जहां उन्होंने चंदला पुलिस से नामजद मुकदमा कायम करने की बात कही। चंदला थाने में पदस्थ टीआई हरि सिंह ठाकुर ने थाने पहुंचे लोगों को समझाइश देकर कहा कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
    जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश और चंदला की रहने वाली मानसी गुप्ता के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। मानसी गुप्ता ने अपने दूसरे साथी गुल्लू अंसारी के साथ मिलकर मृतक के ऊपर दबाव बनाया इसी डिप्रेशन में आकर एबीवीपी के नगर अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने अपने ही घर में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

  • जन संपर्क न्यूज़

    गैस राहत चिकित्सालयों में प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ

    गैस राहत चिकित्सालयों के लिये विशेषज्ञों, कंसलटेंट और चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी। संचालक गैस राहत एवं…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist