Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • सरहद पर तैनात जवानों के लिए राखी एकत्रित कर रहे भूतपूर्व सैनिक महासभा के सिपाही

    सैनिक, भूतपूर्व, सरहद पर तैनात जवानों के लिए राखी एकत्रित कर रहे भूतपूर्व सैनिक महासभा के सिपाही

    बैतूल/चिचोली(सुरेन्द्र बावने)। रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देश की रक्षा के लिए सरहद में तैनात जवान भाईयो की कलाई सूनी न रहे और बहनों की कमी महसूस न हो इसके लिए भूतपूर्व सैनिक महासभा ने आपरेशन सिपाही रक्षा सूत्र अभियान चला रहे हैं और विभिन्न जिलों में पहुंचकर राखी एकत्रित कर देश की सरहद में तैनात जवानों को राखी पहुंचायी जाएगी।
    इसके लिए भूतपूर्व सैनिक महासभा ने ग्यारह लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह राखी सैनिक मुख्यालय में राखी में भेजने का लक्ष्य रखा है। इसी अभियान के तहत बिलासपुर से निकला यह भूतपूर्व सैनिक संगठन सिपाही का दल चिचोली पहुंचा जहां नगरवासियों ने अभियान में चल रहे सैनिकों का सम्मान किया और एक कार्यक्रम आयोजित कर सैकड़ों राखी भूतपूर्व सैनिकों को सौंपी हैं।
    इस मौके पर भूतपूर्व सैनिक महासभा के अध्यक्ष प्रताप सिंह राणा और उपाध्यक्ष रोहित सारर्थी का कहना है कि यह अभियान नही बल्कि अनुभव है जब हम सेना में थे तो अधिकतर त्योहार के समय परिवार से दूर रहते थे और घर की याद आती थी उस कमी को पूरा करने का बीड़ा भूतपूर्व सैनिक महासभा ने उठाया है और प्रदेश के विभिन्न जिलों से राखी एकत्र कर रक्षा बंधन पर्व के पूर्व सैनिक मुख्यालय पहुंचाया जायेगा।
    उन्होने बताया कि भूतपूर्व सैनिको ने आपरेशन सिपाही रक्षा सूत्र अभियान के तहत 15 अगस्त से बिलासपुर से तिरंगा यात्रा निकाली है यह यात्रा राखी एकत्र करने में जुटी हुई है। यह तिरंगा यात्रा बिलासपुर, राजनांदगांव, नागपुर, बैतूल होकर चिचोली पहुंची है। शनिवार को इंदौर में एक आयोजन के तहत राखी एकत्रित की जाएगी उसके बाद यह अभियान जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली, लुधियाना, जालंधर, पठानकोट होते हुए जम्मू, उधमपुर पहुंचकर समाप्त होगी। इस दौरान शैलेंद्र राजपूत, एडवोकेट राजकुमार सोनी , राजकुमार मालवीय, विजय सोनी, बंटी देशमुख प्रतीक सोनी गौरव आर्य मौजूद रहे।

  • जन संपर्क न्यूज़

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist