Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • घर में आग लगने के बाद ब्लास्ट हुआ ​गैस सिलेण्डर, बाल-बाल बचे घर के सदस्य

    घर में आग लगने के बाद ब्लास्ट हुआ ​गैस सिलेण्डर, बाल-बाल बचे घर के सदस्य

    ईशानगर। थाना क्षेत्र के ग्राम बिहटा में शनिवार को उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक अहिरवार परिवार के घर में पहले आग लगी और बाद में घर के अंदर रखा गैस का सिलेण्डर ब्लास्ट हो गया। घटना में घर के सदस्य तो बाल-बाल बच गए हैं लेकिन पूरा घर पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है। चूंकि ब्लास्ट के बाद आग पूरे घर में फैल गई थी, जिसके चलते परिवार को बड़ी क्षति हुई है।

    ग्राम बिहटा के सरपंच प्रतिनि​धि द्वारका प्रसाद यादव ने बताया कि बीती रात गांव के बालकिशन अहिरवार के मकान में आग लग गई थी। घर के सदस्य आस-पास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। साथ ही ईशानगर पुलिस को सूचना दी गई थी। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती तब तक आग ने प्रचंड रूप घारण कर लिया था और इसी बीच घर के अंदर रखा गैस का सिलेण्डर ब्लास्ट हो गया।

    इस धमाके के बाद पूरा गांव सहम गया। वहीं ब्लास्ट के बाद आग पूरे घर में फैल गई। करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक घर में रखा सामान, जेवरात और दस्तावेज जलकर खाक हो गए। बताया गया है जिस परिवार के साथ यह हादसा हुआ है उस परिवार की बेटी का विवाह होने वाला था और बेटी की शादी के लिये जोड़कर रखा गया सामान, पैसे आदि आग में नष्ट हो गए हैं। उक्त हादसे के बाद पूरा परिवार सदमे में है। सरपंच प्रतिनि​धि ने शासन से मदद दिलाने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिया है।

  • जन संपर्क न्यूज़

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist