Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने फिर लगाए गंभीर आरोप, जानिए अब क्या कहा?

    क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने फिर लगाए गंभीर आरोप, जानिए अब क्या कहा?

    स्पोर्ट डेस्क। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने कहा है कि शमी ने उनके खिलाफ गुंडे हायर कर रखे हैं। वे गुंडे सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं। अगर मैंने मोहम्मद शमी के खिलाफ 6 साल पहले एक्शन नहीं लिया होता, तो वह मेरी हत्या करवा देते। हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी को अमीर बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहिए।

    मोहम्मद शमी ने इसके लालच में हर गलत काम को अंजाम दिया। दरअसल नया विवाद तब शुरू हुआ जब 1 नवंबर को हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अमरोहा से एक तस्वीर पोस्ट की। आपको पता होगा कि अमरोहा, उत्तर प्रदेश मोहम्मद शमी का घर है। तस्वीर में सरकारी हैंडपंप से एक भैंसा बंधा था। हसीन जहां ने फोटो के कैप्शन में हंसती हुई इमोजी लगाई और लिखा मैं और अमरोहा का भैंसा। सोशल मीडिया यूजर्स इससे भड़क गए। उन्हें लगा कि जानबूझकर मोहम्मद शमी को नीचा दिखाने के लिए यह कैप्शन दिया गया है।

    मूलरूप से अमरोहा के गांव सहसपुर अली नगर के रहने वाले मोहम्मद शमी ने 6 जून, 2014 को कोलकाता की हसीन जहां से शादी की थी। हसीन जहां एक मॉडल थीं। फिर वह कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनी। बताते हैं कि इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। फिर मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से निकाह कर लिया। मोहम्मद शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे।

    वर्ष 2018 में मोहम्मद शमी, उनके भाई और अन्य परिजनों पर हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज करवा दिया। उसी दौरान मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने दुबई में पाकिस्तानी नागरिक से पैसे लिए थे। आपको तो पता है कि पाकिस्तान से संबंध का मतलब भारत में क्या होता है? मोहम्मद शमी की बीवी ने कहा कि शमी के कई महिलाओं के साथ रिश्ते थे और उन्होंने मुझे जान से करने का प्रयास किया था। मोहम्मद शमी भारत में खलनायक के तौर पर पेश किया जा रहे थे।

    BCCI ने भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के प्रमुख नीरज कुमार को जांच सौंप दी। जांच पूरी होने तक मोहम्मद शमी का अनुबंध निलंबित कर दिया गया। मोहम्मद शमी के लिए हालात मुश्किल होते जा रहे थे। घर से निकलते थे, तो मीडिया वाले चारों तरफ से घेर कर आरोपों की बौछार शुरू कर देते थे। आखिरकार BCCI की भ्रष्टाचार निरोधी इकाई ने मोहम्मद शमी को बेकसूर पाया।

    शमी पर लगाए गए सारे आरोप तत्काल खारिज कर दिए गए। इसके बाद उन्हें फिर से BCCI ने कांट्रेक्ट दे दिया। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती 4 मैच बेंच पर बैठने के बाद मोहम्मद शमी ने 7 मैच में सर्वाधिक 24 विकेट हासिल किए। मोहम्मद शमी की बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत उन्हें खेल के मामले में भारत का दूसरा सर्वोच्च पुरस्कार अर्जुन अवार्ड दिया गया। मोहम्मद शमी ने यह पुरस्कार अपनी अम्मी को समर्पित किया। हसीन जहां ने इस मौके पर भी मोहम्मद शमी को बधाई देने से मना कर दिया।

  • जन संपर्क न्यूज़

    केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री शाह का ग्वालियर विमानतल पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने किया स्वागत

    केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह का ग्वालियर विमानतल पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आत्मीय स्वागत किया।…

    Stay Connected

    Shri Sai Lotus City, Satna (M.P.)

    Peptech Town, Chhatarpur (M.P.)​

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist