Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • मंत्री पुत्र अभिषेक भार्गव ने महिला मोर्चा द्वारा बांटे गये पर्ची के संबंध में झाड़ा अपना पल्ला, जानिए क्या है मामला…?

    सागर/रहली@आशु दुबे। पिछले दिनों से एक पर्चा चर्चा का विषय बना हुआ था जिसमें कांग्रेश की नारी सम्मान योजना का फार्म भरने वाली महिलाओं को लाडली बहना योजना से वंचित रखने की खुली धमकी दी गई थी। यह पर्चा महिला मोर्चा के नाम से नगर में वितरित किए गए थे इसमें लिखवाया गया था कि रहली विधानसभा क्षेत्र की समस्या लाड़ली बहनों एवं उनके परिजनों को सूचित किया जाता है कि हमारी लाडली बहना योजना की नकल करके कांग्रेश हमारी लाडली बहनों को ठगनें का काम कर रही है इसलिए मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि जो लोग कांग्रेस द्वारा बांटे जा रहे फार्म को भरेंगे उन्हें लाड़ली बहना योजना का 1000 नहीं मिलेंगे। अब यह पर्चा कहां तक सही है या गलत हो सकता हैं पता नहीं है पर यह पर्चा नगर में चर्चा का विषय बना हुआ था। इस मामले में न तो महिला मोर्चा ने ना ही किसी पदाधिकारियों ने अपना स्पष्टीकरण दिया था लेकिन मंत्री पुत्र अभिषेक भार्गव से जब इस विषय में पूछा गया कि एक पर्चा जो लगातार महिलाओं के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। यह पर्चा कहां तक सही है तो मंत्री पुत्र अभिषेक भार्गव का कहना था कि यह पर्चा हम लोगों द्वारा नहीं बनवाया गया बल्कि इसमें सोची समझी साजिश है और इसमें जहां तक मेरा सोचना है कि कांग्रेस पार्टी का हाथ हो सकता है। मंत्री पुत्र ने अपना तक कहा कि यह चुनावी स्टंट हो सकता है, हम इस संबंध में थाने में आवेदन के माध्यम से कार्रवाई करने की भी मंत्री पुत्र ने बात कही।

  • जन संपर्क न्यूज़

    मतदाता जागरुकता अभियान में तेजी लायें, मतदान की सभी तैयारियाँ कर लें - मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री कुमार

    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, श्री राजीव कुमार ने आज निर्वाचन सदन, नई दिल्ली से लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिये निुयक्त सामान्य, पुलिस…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist