Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • मुख्यमंत्री की सक्रियता से अधिकारियों में दहशत है: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह

    मुख्यमंत्री की सक्रियता से अधिकारियों में दहशत है: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह

    इन्दौर (ईएमएस)। मध्यप्रदेश के नवमनोनीत मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में अपने दौरों के दौरान पाई जाने वाली अव्यवस्थाओं को दुरस्त करने के प्रयास स्वरूप की जा रही कार्यवाही पर मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा ने टिप्पणी की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि डॉक्टर मोहन यादव जिस तरीके से कार्यवाही कर रहे हैं उनसे अधिकारियों में दहशत है।

    हालांकि सज्जन सिंह वर्मा की इस टिप्पणी को मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की वर्किंग की तारीफ के रूप में देखा जा रहा है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जहां-जहां सीएम डॉ मोहन यादव ने दौरा किया वहां के लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है। पहले गुना के दौरे के बाद गुना के कलेक्टर और एसपी समेत कई अधिकारियों को हटाया गया तो उज्जैन दौरे के बाद उज्जैन में पदस्थ अधिकारियों पर कार्रवाई की गई।

    वहीं जबलपुर दौरे के बाद जबलपुर अधिकारियों पर कार्रवाई तो रीवा दौरे के बाद रीवा संभाग आयुक्त हटाया। बता दें कि कांग्रेस में सज्जन सिंह वर्मा को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का करीबी माना जाता हैं। वे कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण मंत्री थे। देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रह चुके सज्जनसिंह वर्मा हालांकि इस बार के विधानसभा चुनाव में हार गए थे उन्हें बीजेपी के डॉ राजेश सोनकर ने 25 हजार से अधिक वोटों से हराया था।

    ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही एक्शन मोड में डाॅ मोहन यादव लगातार दौरे कर क्षेत्रों में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ले रहे हैं। उन्होंने प्रशासनिक सर्जरी के चलते कई तबादले किए हैं। मुख्यमंत्री ने एक घटना के बाद अपने सख़्त संदेश बयान में कहा था कि जनता और कार्यकर्ताओं से बदतमीजी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा और नौकरशाही की मनमानी नहीं चलेगी।

  • Shri Sai Lotus City, Satna (M.P.)

    Peptech Town, Chhatarpur (M.P.)​

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist