Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • पीएम मोदी ने कहा- अनेक महान नेताओं ने मध्यप्रदेश को यहां तक पहुंचाया

    पीएम मोदी, पीएम मोदी ने कहा- अनेक महान नेताओं ने मध्यप्रदेश को यहां तक पहुंचाया

    भोपाल। मध्यप्रदेश में दो महीने बाद में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने और विजय संकल्प दिलाने के लिए भोपाल के जंबूरी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में पहुंचे पीएम मोदी ने चुनाव का शंखनाद किया और भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि यह जन सैलाब, उमंग, उत्साह, महाकुंभ, महासंकल्प, बहुत कुछ कहता है।

    कार्यकर्ताओं का यह जोश दिखाता है कि मध्यप्रदेश के मन में क्या है? यह दिखाता है कि भाजपा नई ऊर्जा सेे लबरेज हैं। यह दिखाता है भाजपा कार्यकर्ताओं के हौंसले बुलंद हैं। इस दौरान संसद में 33 प्रतिशत महिला आरक्षण बिल पारित होने को लेकर पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने मंच पर प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन किया।

    पीएम मोदी के दौरे के साथ ही प्रदेश में भाजपा द्वारा निकाली गई पांचों जन आर्शीवाद यात्राओं का समापन भी हो गया। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री एवं मप्र भाजपा प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा के राष्टीय महासचिस कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे।

    भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में पीएम मोदी ने कहा कि अटल जी, कुशाभाऊ ठाकरे, कैलाश जोशी, प्यारेलाल खंडेलवाल, राजमाता विजयराजे सिंधिया, सुंदरलाल पटवा, वीरेंद्र सकलेचा सरीखे अनेक महान नेताओं ने मध्यप्रदेश को यहां तक पहुंचाया है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने पिछले 20 सालों में मध्यप्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान रचे हैं।

    तो मप्र का बड़ा नुकसान होगा

    पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस शासन काल था, तब मध्यप्रदेश की पहचान भष्टाचार, कुशासन अैर कुनीति के राज्य के तौर पर होती थी। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बदहाल, बीमारू राज्य बना दिया था। न बिजली होती थी और न सडक़ें होती थी। उन्होंने कहा कि यदि फिर कांग्रेस को मौका मिला तो वह फिर मध्यप्रदेश को बर्वाद कर देगी। यह समय मध्यप्रदेश और भारत को विकसित बनाने का कहा है। उन्होंने कहा कि इतने महत्वपूर्ण समय में अगर कांग्रेस जैसी पार्टी को फिर मौका मिल गया तो मध्यप्रदेश को बहुत बड़ा नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रजातंत्र को परिवार तंत्र बनाकर रख दिया।

    पीएम मोदी भारत को भगवान का वरदान-शिवराज

    इस अवसर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी भारत को भगवान का वरदान हैं। पीएम मोदी के हाथ हम भव्य और दिव्य भारत का सपना साकार होते हुए देखेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था। हमारी भाजपा सरकार ने इस कलंक को मिटा दिया है। उन्होंने कहा कि 3 करोड़ 61 लाख आयुष्मान कार्ड हमने बनाएं हैं। कमलनाथ ने आदिवासी बहनों के एक हजार रुपये बंद कर दिए थे। हमने लाडली बहना योजना से बहनों की जिंदगी बदलने का काम किया है। आने वाले 5 साल में एमपी भारत का नंबर एक राज्य पीएम मोदी के आशीर्वाद से भाजपा बनाएंगी। हम संकल्प लें कि फिर भाजपा की सरकार बनाएंगे।

    पीएम के दौरे को लेकर पहले उमा भारती ने लिखा

    पीएम मोदी के दौरे से पहले पूर्व सीएम उमा भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा प्रधानमंत्री जी का भोपाल की धरती पर स्वागत। वह गरीबों एवं पिछड़ों के मसीहा हैं। मुझे यकीन है कि वह महिला आरक्षण में ओबीसी आरक्षण पर सकारात्मक संकेत देकर जाएंगे।

  • Shri Sai Lotus City, Satna (M.P.)

    Peptech Town, Chhatarpur (M.P.)​

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist