Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • जेल से छूटे बंदियों और उनके परिजनों से हुई मारपीट

    सतना(अंबिका केशरी)। सतना सेंट्रल जेल से पेरोल पर छूटे बंदियों और उनके परिजनों के साथ हुई मारपीट के बाद लोगों ने कोलगवां थाना में हंगामा कर दिया। इस बीच एक बंदी के घायल परिजन ने थाने में ही जहर पी लिया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
    सेंट्रल जेल सतना से 15 दिन की पैरोल पर छूटे रघुनाथ दीन पटेल और धर्मेंद्र पटेल निवासी इटमा खजुरी अमरपाटन को लेने आए लोगों के साथ हुई मारपीट के बाद कोलगवां थाना में हंगामा हो गया। जेल से निकले रघुनाथ और धर्मेंद्र को लेने आए उनके घायल परिजन एमएलसी कराकर अस्पताल से लौटे तो आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर शोरगुल शुरू कर दिया।
    थाना में चल रहे हंगामे के बीच कैलाश पटेल नाम के एक घायल ने हरे रंग की एक डिब्बी निकाली और हाथ में लहराते हुए धमकाने लगा। उसने कहा हमारी सुनवाई नहीं हो रही। हमारे साथ मारपीट करने वाले पकड़े नहीं गए। इससे परेशान होकर वह जहर पी लेगा। इस दौरान उसके आसपास परिजन और कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे तभी उसने डिब्बी का ढक्कन खोल कर तरल पदार्थ पी लिया। जैसे ही पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी मिली वे उसे तत्काल जिला अस्पताल ले आए। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
    कैलाश पटेल के साथ अस्पताल पहुंचे शुभम पटेल निवासी छैरहा ने बताया कि वह भी कैलाश वगैरह के साथ रघुवर दीन और धर्मेंद्र को लेने सेंट्रल जेल आया था। जेल से निकलते ही हनी सरदार ने 40-50 लोगों के साथ उनसे बेवजह मारपीट की और गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की। इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई से कैलाश पटेल नाखुश था।
    उधर मामले में पुलिस का कहना है कि घायलों की एमएलसी कराकर प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्दी ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

  • जन संपर्क न्यूज़

    मतदाता जागरुकता अभियान में तेजी लायें, मतदान की सभी तैयारियाँ कर लें - मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री कुमार

    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, श्री राजीव कुमार ने आज निर्वाचन सदन, नई दिल्ली से लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिये निुयक्त सामान्य, पुलिस…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist