Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • ठोकिया गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 14 साल से था फरार, अपहरण, धमकाने और दहशत फैलाने के मामले में हुई कार्यवाही

    ठोकिया गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 14 साल से था फरार, अपहरण, धमकाने और दहशत फैलाने के मामले में हुई कार्यवाही

    छतरपुर

    जिले के थाना किशनगढ़ थाने में दर्ज एक अपराध में 14 वर्षों से फरार ठोकिया गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार करने की कार्यवाही की है। बताया गया है कि पकड़े गए आरोपी पर अपहरण, धमकाने और दहशत फैलाने का मामला दर्ज था और इनाम भी घोषित किया गया था।
    एसपी अमित सांघी ने बताया कि 14 साल पूर्व 28 अक्टूबर 2009 को 50 वर्षीय फरियादी महेन्द्र पिता खेमचंद्र गुप्ता निवासी किशनगढ़ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात करीब 12 से 1 बजे गिरोह में दस-बारह आदमी बंदूक लेकर आए और बोले कि ट्रैक्टर से मडियादो तक छोड़ दो और मेरा हाथ पकड़ लिया तो में हाथ छुड़ाकर भागा और खेतों में जा छुप गया। उन्होंने गाली-गलौज कर हवाई फायर कर ट्रेक्टर के टायर में गोली मार कर उसमें आग लगाना दी और जान से मारने की धमकी दी थी।
    दूसरा मामला दिनांक 18 नवम्बर 2009 को फरियादी 26 वर्षीय विकास कुमार पिता रामसूरत जायसवाल बीट गार्ड नरौली थाना किशनगढ़ ने दर्ज कराया था। उसने बताया था कि दिनांक 17 नवंबर 2009 को ककरा घाट नेशनल पार्क नरौली में सुबह 9 बजे 6 अज्ञात बदमाश पकड़कर जंगल में ले गए थे। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर अवैध पैसों की माँग की। उसकी रिपोर्ट पर अंतरराज्यीय गिरोह के 05 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं उक्त मामले में ही 42 साल का आरोपी निवासी देवेन्द्रनगर मुहल्ला नरैनी जिला बांदा उ.प्र. तब से अब तक लगातार फरार चल रहा था। उक्त दोनो प्रकरणों में 14 बर्ष से फरार इनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी किशनगढ़ उपनिरीक्षक राजकुमार तिवारी, चौकी प्रभारी कुपी एएसआई जगदीश शिवहरे, गंगाराम प्रजापति,आरक्षक दयाराम, धर्मेन्द्र, श्यामसुन्दर, उमेश कुमार सहित पुलिस बल थाना किशनगढ की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

  • जन संपर्क न्यूज़

    गैस राहत चिकित्सालयों में प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ

    गैस राहत चिकित्सालयों के लिये विशेषज्ञों, कंसलटेंट और चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी। संचालक गैस राहत एवं…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist