Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • तिंदुनी पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

    तिंदुनी पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

    शाहनगर। इन दिनों प्रदेश भर में केंद्र सरकार की विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन प्रतिदिन योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है। यह यात्रा शाहनगर जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत तिंदुनी पहुंची जहां पीसीओ केपी सिंह व डीईओ केबी अग्रवाल के कुशल मंच संचालन में कार्यक्रम का शुभारंभ पवई विधायक प्रहलाद सिंह लोधी द्वारा मां सरस्वती के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। वहीं ग्राम पंचायत सरपंच प्रेमसुता रावेंद्र मिश्रा सचिव अजय कुमार त्रिसौलियां व रोजगार सहायक महेंद्र मिश्रा ने यात्रा में आए अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ भेंट कर किया। कार्यक्रम की अगली कड़ी में ग्राम पंचायत स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वालों को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। मंच के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए विधायक प्रहलाद सिंह लोधी ने कहा कि हम सब जानता के सेवक हैं, और जनता के लिए काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
    तिंदुनी में लिया गया विकसित भारत का संकल्प
    शाहनगर के बाद विधायक के साथ यात्रा का काफिला ग्राम तिंदुनी पहुंचा जहाँ सरपंच प्रेमसुता रावेन्द्र मिश्रा की अगुवाई में जनता द्वारा विधायक का आत्मीय अभिनन्दन किया गया है। यहाँ भी विधायक ने जनसंवाद कर समस्याओं को सुना और उन्हें हरसंभव सहायता का विश्वास दिया है। कार्यक्रम को स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सचिव, रोजगार सहायक महेन्द्र मिश्रा द्वारा सफलता के साथ आयोजित कराया गया है।
    कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर अपनी अपनी योजनाओं के बारे में जनता के बीच संवाद और चर्चा की गई। उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से पवई विधायक प्रहलाद सिंह लोधी, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुलभ उर्मालिया,मंडल उपाध्यक्ष व शाहनगर सरपंच मनोज कुमार जैन,वरिष्ट नेता जीतेंद्र सिंह राजा भैया,जिला मंत्री बृजेश जैन, अरविंद प्रताप सिंह उर्फ बबलू राजा,वीरेंद्र चौहान, सहित अन्य जन मौजूद रहे।कार्यक्रम के अंत में सरपंच प्रतिनिधि रावेंद्र मिश्रा द्वारा उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया गया।

  • जन संपर्क न्यूज़

    गैस राहत चिकित्सालयों में प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ

    गैस राहत चिकित्सालयों के लिये विशेषज्ञों, कंसलटेंट और चिकित्सा अधिकारियों की सेवाएँ प्रतिनियुक्ति पर ली जायेंगी। संचालक गैस राहत एवं…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist