Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत में कुछ भी असंभव नहीं है: मोदी

    दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत में कुछ भी असंभव नहीं है: मोदी

    उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा आज देश के विभिन्न हिस्सों में नववर्ष मनाया जा रहा है। आज विक्रम संवत् 2081 का पहला दिन है। मैं समस्त देशवासियों को उगादी, गुड़ी-पड़वा, चेती-चांद, नवरेह और साजिबु-चेरोबा की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।
    रैली को संबोधित कर पीएम मोदी ने कहा, सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत ये दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी करना असंभव नहीं है। भारत जब दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती आर्थिक ताकत बना तब आपको गर्व हुआ होगा। हमारे चंद्रयान ने जब चांद पर तिरंगा फहराय तब आपको सीना गर्व से चौड़ा हो गया होगा। भारत में हुए जी-20 सम्मेलन की पूरे विश्व में प्रशंसा हुई। कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थी। लेकिन कोविड में भारत ने पूरी दुनिया में वैक्सीन और दवाइयां भेजी ये सुनकर आपको गर्व हुआ। विश्व में कहीं भी युद्ध का संकट आया हम वहां से एक-एक भारतीय को सुरक्षित वापस लाए। इसलिए मैं कहता हूं कि जब देश मजबूत होता है, तब दुनिया उसकी सुनती है।
    अयोध्या में प्रभु राम का मंदिर न बने इसके लिए कांग्रेस ने लाख कोशिश की, लेकिन जब देश की जनता ने पाई-पाई देकर इतना भव्य मंदिर बना दिया और जब मंदिर वालों ने आपके सारे गुनाह माफ कर प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया। लेकिन आपने (कांग्रेस) आमंत्रण को ठुकरा कर भगवान राम का अपमान किया और जो नेता प्राण प्रतिष्ठा में गए, उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया। पीएम मोदी ने कहा गांव की हमारी 3 करोड़ महिलाएं लखपति दीदी बनेगी। ये मोदी की गारंटी है। पक्के घर, हर घर नल जैसी सुविधा हर परिवार तक पहुंचे ये मोदी की गारंटी है और आप जानते हैं मोदी की गारंटी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी।
    पीएम मोदी ने कहा भाजपा सरकार ने दिखा दिया कि भारत किसी से कम नहीं है। जब नीयत सही होती है और हौसले बुलंद होते हैं तब नतीजे भी सही मिलते हैं। आज हम चारों तरफ विकसित भारत का निर्माण होते देख रहे हैं। कहीं चार, छह और आठ लेन के हाइवे बन रहे हैं, कहीं वंदे भारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेन चल रही हैं पुरानी सरकारों दे दौरान जो फैक्ट्रियां बंद हो गई थी उन्हें भी नई ऊर्जा मिली है।

  • जन संपर्क न्यूज़

    मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने विश्व पैरा-एथलेटिक्स चैंपियनशिप के पदक विजेता भारतीय खिलाड़ियों को दी बधाई

    मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जापान में आयोजित विश्व पैरा-एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा अभूतपूर्व प्रदर्शन कर 17 पदक…

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist