Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • पीएम मोदी बोले विरोधियों को दिन में ही तारे दिखा दिए

    पीएम मोदी बोले विरोधियों को दिन में ही तारे दिखा दिए

    पलामू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी दौरे के दौरान आज पलामू पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो मौज के लिए नहीं मिशन के लिए पैदा हुए हैं। चियांकी एयरपोर्ट मैदान में आयोजित जनसभा के माध्यम से पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की है।
    यहां प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में इंडिया अलायंस को निशाने पर लिया और कहा कि आपने तो कांग्रेस और जेएमएम को दिन में ही तारे दिखा दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह शहीद नीलांबर और पीतांबर की धरती है, यहां की माताओं और बहनों का प्यार के साथ मिला आशीर्वाद मैं नहीं भूल सकता हूं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप अपने वोट के महत्व को अच्छी तरह जानते हैं। आप जानते हैं कि 2014 में आपके एक वोट ने ऐसा कमाल किया था कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लग गई। तब आपके एक वोट ने कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार को हटा दिया था। आपके ही एक वोट ने भाजपा-एनडीए की सरकार बनी। आपके इस एक वोट की ताकत का परिणाम है कि पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।
    यहां पीएम मोदी ने यहां राममंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 500 साल से हमारी कितनी ही पीढिय़ां संघर्ष करती रहीं हैं, वो इंतजार करती रहीं, शायद दुनिया में इतना लंबा संघर्ष कहीं नहीं हुआ होगा जो अयोध्या में हुआ। आपके वोट की शक्ति को देखिए कि आज अयोध्या में भव्य राममंदिर बना है।
    यहां पीएम मोदी ने कहा, कि देश आजाद होने के बाद भी जम्मू कश्मीर में आए दिन खतरे की घंटी बजती रहती थी। क्या होगा जम्मू कश्मीर का इस बात की चिंता रहती थी। कश्मीर से हमेशा ही बम धमाके-गोला बारूद की आवाज सुनाई देती थी। आपके वोट की ही ताकत थी कि 370 की दीवार को जमींदोज कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आए दिन झारखंड में, छत्तीसगढ़ में आंध्र में पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद आतंकवाद फैलाकर यहां की धरती को लहु-लुहान किया जाता रहा। न जाने कितनी माताएं अपना जवान बेटा खो देतीं थीं। पाल-पोसकर बड़ा किया बेटा गलत संगत में बंदूक उठा जंगल भाग जाता था। आपके एक वोट ने ही ऐसी न जाने कितनी माताओं के बच्चों को बचा लिया है। आपके एक वोट ने ही नक्सलवाद से मुक्ति दिला दी।
    पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में तो निर्दोषों को मौत के घाट उतार दिया जाता था। पाकिस्तान जितने नेता जाते थे उससे ज्यादा वो आतंकी भेज देता था। वो यहां बम गोले लेकर आते और खून की होली खेलते थे। आपके वोट ने ताकत दी और अब यह नया भारत है जो घर में घुसकर मारता है। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक ने पाकिस्तान को हिलाकर कर रख दिया। इससे पहले तक कोई ऐसा दिन नहीं होता था जबकि हमारे नौजवान सीमा पर शहीद न होते हों। आपके वोट की शक्ति से यह सब बंद हो गया। यहां पीएम मोदी ने एक बार फिर राहुल गांधी और पाकिस्तान को याद करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के नेता शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ करते हैं।

  • जन संपर्क न्यूज़

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist