Peptech Time

  • Download App from
    Follow us on
  • अपराधी ने नशे की हालत में खुद को मारी गोली, मौत

    अपराधी ने नशे की हालत में खुद को मारी गोली, मौत

    छतरपुर। जिले के गढीमलहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बारी से एक गंभीर घटना सामने आयी है। बताया गया है कि कई आपराधिक मामलों में लिप्त युवक के द्वारा बीती रात शराब के नशे में स्वयं के द्वारा सिर में गोली मार ली गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। रविवार को जिला अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
    प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम बारी निवासी रविन्द्र शुक्ला बीती रात करीब 9 बजे गांव के पास ही कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान रविन्द्र ने अपने पास मौजूद 315 बोर का कट्टा निकाला और अपनी ही कनपटी पर रखकर फायर कर दिया। गोली चलते ही रविन्द्र की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा गढ़ीमलहरा पुलिस और रविन्द्र के परिजनों को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रविन्द्र का शव कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। मृतक की जेब से पुलिस को 18 जिंदा कारतूस, डायनामाइट ब्लास्ट करने वाला सिम्युलेटर और कुछ नशीले पदार्थ मिले जिन्हें जब्त कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि मृतक रविन्द्र शुक्ला निगरानीशुदा बदमाश है और उसके विरूद्ध हत्या सहित अन्य कई संगीन मामले पंजीबद्ध हैं।
    रविवार को जिला अस्पताल में मृतक रविन्द्र के पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के भाई पुष्पेन्द्र शुक्ला ने कुछ लोगों द्वारा हत्या किए जाने का संदेह जाहिर किया है। पुष्पेन्द्र के मुताबिक रात को सरपंच के द्वारा उन्हें घटना की जानकारी दी गई थी और जब वह मौके पर पहुंचे तब उन्हें अपना भाई मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुष्पेन्द्र का कहना है कि सितम्बर 2023 में भी उसके भाई के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें उसकी जान बच गई थी। गांव के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था उसे संदेह है कि गांव के जमुना शुक्ला, राजकुमार शुक्ला, प्रेमु शुक्ला, नारायण सिंह, मंगल सिंह, लक्ष्मन सिंह, राजू सुल्लेरे, सुरेश पटेल और हल्के भैया के द्वारा रविन्द्र की गोली मारकर हत्या की गई है। बहरहाल गढ़ीमलहरा पुलिस के द्वारा घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है।
    इनका कहना-
    प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। वहां पर कई लोग मौजूद है। आगे की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।
    डीके सिंह, थाना प्रभारी गढ़ीमलहरा

  • जन संपर्क न्यूज़

    Stay Connected

  • Related Posts

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Add New Playlist