दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिप्पणी सामने आई है। भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि मैंने इन लोगों के साथ काम किया है। इन्हें करीब से देखा है इसलिए मुझे पता है कि उनके आंतरिक संबंध और आंतरिक गतिशीलता क्या हैं।

सीएम के पीए पर शाजिया का आरोप
उन्होंने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है। 2018 में दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव अंशू इसी तरह प्रकाश के साथ सीएम आवास में मारपीट की गई थी। अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव को झूठा करार दिया था। लेकिन हम जानते हैं कि इस मामले में प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जहां तक पीए बिभव की बात है। ये चिंता की बात है। वह हमेशा लोगों को परेशान करता है, अपमान करता है और उनके साथ दुर्व्यवहार करता है। मैं उसे जानता हूं क्योंकि मैंने इसे प्रत्यक्ष रूप से अनुभव किया है।

बांसुरी ने सीएम केजरीवाल से मांगा जवाब
वहीं दूसरी तरफ नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल से जवाब चाहते हैं कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि आपकी पार्टी की एक कार्यकर्ता जो डीसीडब्ल्यू प्रमुख भी थी, अगर वह आपके रहते सुरक्षित नहीं है तो आप कैसे सुरक्षित रहेंगे। दिल्ली की महिलाओं की रक्षा करें।
 

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष बोलीं- ये मामला गंभीर है
दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के घर में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई हिंसा और प्रताड़ना बहुत गंभीर अपराध है। दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा मांग करता है कि अगर ये अपराध हुआ है तो इस अपराध के लिए केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हम सब बहनें स्वाति मालीवाल के साथ हैं, उन्हें न्याय दिलाकर रहेंगे।