नई दिल्ली। साल 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। फिल्म में पुष्पा राज के डायलॉग, सिग्नेचर पोज और सीन काफी पॉपुलर हुए थे। सामंथा रुथ प्रभु का आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' भी जबरदस्त हिट हुआ था। इस पर लाखों रील्स बने और आज भी यह गाना फैंस की जुबान पर रहता है।

'पुष्पा' में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने बोल्ड आइटम सॉन्ग से धमाल मचा दिया था। यह फिल्म का सबसे बड़ा हाइलाइट रहा था। अब मूवी का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' आ रहा है। पहली फिल्म की तरह लोगों को उम्मीद है कि सीक्वल में भी एक बड़ा आइटम सॉन्ग होने वाला है, लेकिन सवाल यह है कि इस बार आखिर कौन-सी बड़ी हीरोइन आइटम नंबर करेगी।

पुष्पा की तरह पुष्पा 2 में भी होगा आइटम सॉन्ग

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की बड़ी अभिनेत्री हैं। जब उन्होंने 'पुष्पा' में आइटम नंबर किया तो यह एक बड़ी बात थी, क्योंकि बहुत कम ही टॉप एक्ट्रेस किसी फिल्म में आइटम सॉन्ग करने के लिए राजी होती हैं। खैर, सामंथा ने अल्लू अर्जुन के खातिर आइटम सॉन्ग किया और वह छा गईं। गाने की लिरिक्स और सामंथा के डांस मूव्स ने आग लगा दी थी। अब लोग 'पुष्पा 2' में भी 'ऊ अंटावा' जैसा आइटम नंबर की उम्मीद कर रहे हैं और मेकर्स का भी फिल्म में एक धांसू सॉन्ग रखने का सोच रहे हैं।

बॉलीवुड हीरोइन करेगी आइटम सॉन्ग?

'पुष्पा 2' के आइटम सॉन्ग को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इसको लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस बार मूवी में आइटम सॉन्ग से कोई साउथ एक्ट्रेस तड़का नहीं लगाएगी, बल्कि बॉलीवुड हीरोइन का जलवा दिखाई देगा। दो अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया था।

पहले कहा गया कि जाह्नवी कपूर को 'पुष्पा 2' में आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट किया गया है। फिर 'एनिमल' की भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का नाम सामने आया। हालांकि, अब डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, जाह्नवी या तृप्ति नहीं बल्कि बॉलीवुड की कोई और अभिनेत्री फिल्म में सामंथा की तरह किलर डांस मूव्स से आग लगाएंगी। फिलहाल, वो कौन अभिनेत्री होगी, नाम अभी कन्फर्म नहीं हुआ है।