लवकुशनगर। पुलिस कप्तान अगम जैन के निर्देशन में  लवकुशनगर थाना प्रभारी की मौजूदगी में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन हुआ।
आने वाले दिनों में हिंदू पर्व के बड़े त्यौहार नवदुर्गा, दशहरा आने वाले हैं। इसी विषय में शांति समिति की बैठक में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिक, नवदुर्गा पंडाल समिति, अधिकारीगण एवं पत्रकार बंधुओ ने अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए। एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि जहां-जहां मां दुर्गा मूर्ति की स्थापना की जाएगी सभी समिति अपने-अपने पंडाल पर सभी व्यवस्थाएं रखें। 
शासन के निर्देश अनुसार सभी पंडालों  पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसी टीवी कैमरे अवश्य लगाएं एवं सभी समिति अस्थाई रूप से लाइट कनेक्शन लं,े सभी पंडाल समिति आयोजक अपने-अपने मोबाइल नंबर पुलिस प्रशासन को मुहैया करवा दें एवं जहां पर मूर्ति की स्थापना होना है वहां पर डीजे साउंड एक सीमित आवाज पर ही बजाएं, पुलिस आपके हर सहयोग के लिए तत्पर है। 
वही नायब तहसीलदार सुप्रिया बागरी ने कहा कि त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनायें समय पर विसर्जन करें और विसर्जन के दौरान सावधानी बरतें। उन्होंने कहा कि दशहरे के दिन सभी समिति अपनी अपनी मूर्ति विसर्जन शाम 6 से लेकर रात्रि 8 बजे तक हर हाल में कर लें। डीजे वालों को विशेष रूप से हिदायत दी गई कि रात्रि 8:30 के बाद डीजे नहीं बजाना है। इस अवसर पर लवकुशनगर एसडीओपी नवीन दुबे, थाना प्रभारी प्रशांत सेन, नगर परिषद सीएमओ महादेव अवस्थी, नायब तहसीलदार सुप्रिया बागरी एवं समस्त थाना स्टाफ, पत्रकार, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।