नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि अज्ञात हमलावरों ने बैस पर गोलीबारी सोमवार रात नारायणपुर शहर के बखरूपाड़ा इलाके में उस समय की, जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन से चार हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं।

सीने में लगी गोली

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक गोली बैस के सीने में लगी, जिसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गए और हमलावरों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्होंने आगे कहा कि घटना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और हमलावरों को पकड़ने के लिए शहर में जांच चौकियां स्थापित की गईं। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है।  

पुलिस ने नक्सलियों की भूमिका से किया किनारा

इस घटना के बारे में नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह घटना नक्सलियों की करतूत नहीं लगती, लेकिन इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।