नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां लीलू सिधवानी का निधन हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं। 

रितेश सिधवानी की मां का निधन

सामने आई जानकारी के अनुसार, बीती शाम रितेश सिधवानी की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट थीं। रितेश सिधवानी की मां की डेथ की खबर सामने आने के साथ ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कई सेलेब्स ने अस्पताल जाकर ही रितेश सिधवानी को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया। 

श्रद्धांजलि देने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

फरहान अख्तर और उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर डायरेक्ट अस्पताल पहुंचे। फिल्म फ्रैटर्निटी से वह सबसे पहले कपल रहे, जो अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा जावेद अख्तर, प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा, एक्टर चंकी पांडे, मलायका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, शरमन जोशी भी रितेश की दुख की घड़ी में शामिल में शामिल होने के लिए पहुंचीं।

अमृता अरोड़ा के साथ पहुंचीं मलाइका

यहां होगी लास्ट राइट्स

पिंकवाला की रिपोर्ट में बताया गया है कि रितेश सिधवानी की मां का अंतिम संस्कार सांताक्रूज क्रिमेटोरियम में होगा। बता दें कि परिवार की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया था, जिसमें लीलू सधवानी के निधन की जानकारी दी गई। उनका निधन 17 मई की शाम को हुआ था। आज यानी 18 मई को क्वॉन्टम पार्क में प्रेयर मीट रखी गई है। शाम 4:30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। 

रितेश सिधवानी वर्क फ्रंट

रितेश सिधवानी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनके प्रोडक्शन की 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज हुई थी। इस मूवी को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया था। रितेश सिधवानी ने 'डॉन', 'फुकरे 3' जैसी कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।