दमोह। दरअसल मध्य प्रदेश के दमोह से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला निकलकर सामने आया, जहां करवा चौथ के दिन पति की लंबी उम्र और उसकी सलामती के लिये व्रत रखने वाली  21 वर्षीय पत्नी गीता ठाकुर को उसी के शराबी पति राजा ठाकुर ने बीच बस स्टैंड पर चाकू गोदकर मौत की नींद सुला दिया। हत्यारे पति ने अपनी पत्नी के सीने पर धारदार चाकू से दो बार वार कर उसे लहूलुहान कर दिया, जिसके बाद ड्रामेबाज पति खुद ही नशे में चूर होकर खून से लथपथ अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया। ये पूरा घटनाक्रम सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक फुटेरा वार्ड नं 2 की रहने वाली गीता ठाकुर को उसके ड्रामेबाज पति राजा ठाकुर ने करवा चौथ व्रत की सामग्री दिलाई, जिसके बाद पति पत्नि में हल्की नोंक झोंक हुई और नशे में धुत्त पति राजा ठाकुर ने अपनी पत्नी की छाती में चाकू गोंदकर उसे मार डाला। पत्नि की हत्या करने के बाद हत्यारा पति करीब 2 घण्टे तक  सिटी कोतवाली पुलिस को गुमराह करता रहा। रोता बिलखता अपनी पत्नी के हाथों में लगी मेहंदी को देख देख कर आंसू बहाने वाला हत्यारा पति राजा पुलिस से बार बार कहने लगा कि मेरी पत्नि को दो युवक चाकू मारकर फरार हो गये है। फिलहाल मामले की छानबीन और कुछ लोगों के बयानों के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी राजा ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। जिस जगह आरोपी पति ने घटना को अंजाम दिया था वो शहर के बीचोबीच का इलाका है, जहां दर्जनों बसें और हजारों यात्रियों की आवाजाही बनी रहती है जिसकी छानबीन करने के लिए जब सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुचीं तो जिस जगह आरोपी पति ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या की उसके आस पास पानी बिखरा पड़ा था जिस चाकू से हत्याकांड को अंजाम दिया गया वह एक दम साफ सुथरा मिला, खून का एक कतरा तक पुलिस को नहीं लगा मिला।
सूत्रों की माने तो मौजूदा हालात को देकर इस हत्याकांड के पीछे और भी तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही है इस हत्याकांड के पीछे लोग भी कुछ लोग हो सकते हैं जिन्होंने न केवल सबूतों को मिटाने का प्रयास किया बल्कि हत्यारे पति को सह दी।