सटई। सटई क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नैगुवां में उचित मूल्य दुकान संचालक यूनुस खान खान ने बताया कि ग्राम कदवां उचित मूल्य दुकान के संचालक ने गरीबों को मिलने वाले राशन को सेल्समैन अनुज पाठक द्वारा न केवल खुर्दबुर्द किया जा रहा है बल्कि उचित मूल्य दुकान कदवां से नैगुवां राशनधारियों के राशन को फर्जी तरीके से लिस्ट के आधार पर लगभग 60 लोगों का एक माह का राशन डकार लिया है। 
जानकारी के अनुसार ग्राम नैगुवां में रहने वाले गरीबों एवं बीपीएल धारी परिवारों को राशन का वितरण ग्राम पंचायत नेगुआ स्थित दुकान से ही किया जाता है। लोकेश पाठक ने बताया कि ग्राम के सरपंच रामसिया दुबे के भतीजे दिनेश दुबे ने अपने साथी उचित मूल्य दुकान कदवा के संचालक अनुज पाठक के साथ मिल कर लगभग 60 लोगों का एक माह का राशन डकार लिया है। कुछ दिन पहले दिनेश दुबे द्वारा लिस्ट के आधार पर ग्राम के राशन कार्ड धारकों को फोन लगाकर कहा कि नई पर्ची आ गई है जिसके लिए आपके राशन की आईडी नम्बर और ओटीपी की जरूरत है। जिस पर सभी ने ओटीपी बता दी। उस ओटीपी के आधार पर दिनेश दुबे ने अपने साथी अनुज पाठक के साथ मिल कर गरीबों का एक माह का राशन निकाल लिया। 
ग्राम नेगुवां के ग्रामीण आशाराम पटैल, हरीओम पटैल, लोकेश पाठक, काशीराम पटैल, हरिदास सहित दर्जनों ग्रामीणों ने दोनों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने चेतावनी भी दी है। कि यदि जल्द कार्यवाही नहीं की गई तो कलेक्टर  को शिकायत की जायेगी तथा अपनी जायज मांगों को पूरा करने के लिये धरना प्रदर्शन भी करना पड़ा तो करेगें।