नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार इस वक्त फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। 26 मई को आईपीएल (IPL 2024) का फाइनल है। इस बार फैंस को जोरदार बल्लेबाजी के साथ-साथ क्रिकेट के मैदान से ढेर सारी अपने पसंदीदा प्लेयर की मस्ती भरी वायरल वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है।

पंजाब-किंग्स आईपीएल के फाइनल्स से बाहर हो चुकी है। हालांकि, इस टीम का एक प्लेयर अपने दर्शकों से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। वह अब जियो सिनेमा के साथ मिलकर अपना खुद का शो लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर भज्जी तक बड़ी-बड़ी हस्तियां अब धवन के सवालों से बचते हुए दिखाई देंगे।

पंजाब किंग्स का ये खिलाड़ी लेकर आएगा अपनी टीम

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद अब जल्द ही होस्टिंग की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। उनके चैट शो का पहला प्रोमो दर्शकों के सामने आ चुका है। उनके शो का नाम 'धवन करेंगे' है। गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने हाल ही में बताया कि क्रिकेट फील्ड में तो उन्होंने खूब चौके लगाए हैं, लेकिन यहां पर उनके छक्के उड़ने वाले हैं।

इसके अलावा प्रोमो में वह ऋषभ पंत से ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें वो हर बात इस शो पर बतानी होगी, जिसके बारे में अब तक दर्शकों को कुछ नहीं पता है। उनके इस शो में अक्षय कुमार से लेकर हरभजन सिंह तक डायलॉगबाजी करते हुए दिखाई दिए।

गब्बर के शो का प्रोमो देख लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

शिखर धवन के नए शो के प्रोमो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा, "इस शो का तो हमें भी बेसब्री से इंतजार है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "गब्बर अपने ब्रांड न्यू शो के साथ आ रहा है"। अन्य यूजर ने लिखा, "क्रिकेट में शिखर धवन गब्बर, एक्टिंग में अक्षय कुमार गब्बर"। आपको बता दें कि शिखर धवन का ये नया शो 20 मई से जियो सिनेमा का प्रसारित होगा।