मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले कपल का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन सुर्खियों में बना हुआ है। ये कार्यक्रम इटली में जोरों-शोरों के साथ हो रहा है। अनंत-राधिका की इस क्रूज पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की है। इस कार्यक्रम से पॉप स्टार कैटी पेरी की परफॉर्मेंस की वीडियो सामने आए हैं। कैटी पेरी लग्जरी क्रूज पर अपनी शानदार आवाज से मेहमानों को मंत्रमुग्ध करती हुई नजर आ रही हैं।

कैटी पेरी की परफॉर्मेंस ने बांधा समा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से कैटी पेरी का वीडियो सामने आया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। लोग बेसब्री से इस कार्यक्रम की तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में कैटी पेरी सिल्वर कलर की गाउन में जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ बैकग्राउंड सिंगर और म्यूजिशियन की टीम भी दिखाई दे रही है, जो सफेद कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। गायिका की परफॉर्मेंस से अंबानी के सभी मेहमान झूमते नजर आ रहे हैं।

कैटी पेरी ने चार्ज की मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी ने इस परफॉर्मेंस के लिए 5 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इटली में हो रही ये लग्जरी क्रूज पार्टी आज एक जून को खत्म होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में आज यानी शनिवार को 800 मेहमान इटली के पोर्ट सिटी पोर्टफिनो पहुंचेंगे। अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सलमान खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, सारा अली खान समेत तमाम बॉलीवुड सितारे इटली पहुंचे हैं। 

मार्च में हुआ था पहला प्री-वेडिंग फंक्शन

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था। ये कार्यक्रम खूब सुर्खियों में रहा था। इसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड, क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। पॉप आइकन रिहाना और एकॉन भी अनंत और राधिका के इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए जामनगर आए थे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे।