इंदौर(रविकांत वर्मा)। इंदौर पुलिस ने एक बड़ी कारवाई करते हुए की लाखो रुपए मूल्य की अवैध एमडी ड्रग्स की सप्लाय करने निकले इंदौर के  दो सप्लायरों को अपनी गिरफ्त में लिया हे दोनो ही आरोपी राजस्थान की ओर से एमडी ड्रग्स लेकर इंदौर पहुंचे थे और उत्तर प्रदेश की ओर ड्रग्स सप्लाई करने जाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन दोनो आरोपियों को उस समय पकड़ा जब यह सराफा चौपाटी कुछ खाने पहुंचे थे दोनो आरोपियों से 55 लाख रुपए कीमत की 506 ग्राम ड्रग्स और 13 लाख रुपए की ह्युंडई क्रेटा कार और दो मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के रहने वाले दो आदतन ड्रग्स सप्लायर पारस बसोड़ और रूपेश उर्फ रिंकू चौधरी को सराफा पुलिस ने 506 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा है जिसकी कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है,आरोपी बुधवार को कार लेकर इंदौर से राजस्थान बोर्डर पर पहुंचे थे और वहां से एम डी ड्रग्स का पार्सल लेकर आगरा और दिल्ली मे सप्लाय करने वाले थे जिसके लिए इन्होंने इंदौर का रास्ता पकड़ा और वापसी में इंदौर आकर रुके। जहां देर रात कुछ खाने के लिए दोनों आरोपी सराफा चौपाटी पहुंचे थे, इसी बीच रूटीन गश्त पर निकले सराफा थाना प्रभारी को दोनों पर शक हुआ और पूछताछ के दौरान रिंकू को पसीना आने लगा जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। इस दौरान आरोपी के पास से कार की चाबी मिली जिसकी तलाशी लेने पर उसमें 506 ग्राम अवैध एम डी ड्रग्स बरामद हुई है।
डीसीपी ऋषिकेश मीना के मुताबिक दोनों ही आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत इंदौर के कई थाना क्षेत्र में मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है जहां से इनका रीमांड लिया गया है द्य। रिमाड के दौरान दोनों से राजस्थान से ड्रग्स सप्लाई करने वाले और आगरा तथा दिल्ली में ड्रग्स खरीदने वालों की जानकारी जुटा जाएगी। डीसीपी मीणा का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि इन दोनों के अलावा भी कुछ अन्य लोग इस अवैध ड्रग्स सप्लाई में शामिल है जिनके नाम पूछताछ में सामने आ सकते हैं।