छतरपुर। अग्रसेन जयंती महोत्सव में चल रहे कार्यक्रमों की श्रंखला में बुधवार को महालक्ष्मी मंदिर में आनंद मेला लगाया गया। छतरपुर विधायक श्रीमती ललिता यादव ने अग्रवाल समाज को समाज भवन हेतु 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। 
मुख्य अतिथि विधायक ललिता यादव ने कहा कि चुनाव के समय माता महालक्ष्मी ने उन्हे विजयीभव का आशीर्वाद दिया था।इसलिए महालक्ष्मी मंदिर और अग्रवाल समाज के लिए उनसे जो भी बन सकेगा अवश्य करेंगी। 
विधायक श्रीमती यादव ने फीता काटकर आनंद मेला का शुभारंभ किया। फीता काटने के पहले विधायक ने महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्जावलन किया। उन्होंने मेले में चाट और रस मलाई का स्वाद चखा तथा खरीददारी कर महिलाओं और बच्चों का हौसला बढ़ाया।
इस अवसर पर जिला अग्रवाल समाज के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल, अग्रसेन सेवाश्रम ट्रस्ट के अध्यक्ष जय नारायण अग्रवाल, नगर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, अग्रसेन महिला विकास समिति की अध्यक्ष सोनम अग्रवाल तथा नवयुवक मंडल अध्यक्ष शिवम शानू ने शॉल, श्रीफल भेंटकर विधायक का सम्मान किया। आनंद मेला में बड़ी संख्या में अग्र बंधु, महिलाएं और बच्चे मौजूद रहे।