90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन ने कई धमाकेदार ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्में दी हैं। रवीना ने बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। हाल ही में रवीना साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आई थीं। इस फिल्म में रवीना ने 'रमिका सेन' का किरदार निभाया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के बीच का फर्क बताया।

5 गाने वो भी सिर्फ 9 लोगों की टीम के साथ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने अपनी फिल्म 'तकदीरवाला' की शूटिंग का एक किस्सा याद करते हुए बताया। दरअसल, फिल्म 'तकदीरवाला' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। यह तेलुगु फिल्म 'यामलीला' का हिंदी रीमेक थी। इसलिए फिल्म की पूरी टीम और क्रू तेलुगु इंडस्ट्री से थे। रवीना ने कहा, ''साउथ इंडस्ट्री बहुत कम बजट में काफी अच्छा काम कर लेती है। हमने बहुत कम लोगों की टीम के साथ विदेश में लगभग आधे दर्जन गाने शूट हुए थे।'' आगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ में रवीना ने कहा, 'मॉरीशस में सिर्फ 9 लोगों की टीम के साथ हमने 5 गाने शूट किए थे। कोई लाइनमैन नहीं, कोई जनरेटर नहीं, कोई लाइट नहीं, कुछ भी नहीं मौजूद था। उन्होंने गानों को 2 छोटे लाइट और केवल रिफ्लेक्टर के साथ सिल्वर फॉयल लगाकर शूट किया था। आप उन गानों की क्वालिटी देखिए।''

बॉलीवुड में 1 गाने के शूट के लिए 200 क्रू की टीम

इसके अलावा रवीना टंडन ने बॉलीवुड गानों की आउटडोर शूटिंग को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैं मुंबई में शूटिंग करती थी और हम बाहर स्विट्जरलैंड या फिर किसी दूसरी जगह जाते थे, तो साथ में 200 लोगों का क्रू जाता था। मैं कहती थी कि इसकी जरूरत क्या है। जब हम यह काम सिर्फ 10 लोगों के साथ कर सकते हैं।'' वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन पिछली बार कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने साउथ अभिनेता यश और संजय दत्त के साथ काम किया था। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के तीसरे भाग का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। अब रवीना टंडन 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, श्रेयस तलपड़े, दिशा पाटनी और बाकी कई सितारे अहम रोल में दिखाई देंगे।