पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्बा प्रांत में एक मिनी जीप के सौ फुट गहरे खड्ड में जा गिरी। जिससे उसमें बैठी चार महिलाओं और तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

पाकिस्तान के खैबर पख्तूख्बा प्रांत के पास एक सड़क दुर्घटना में एक परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई। परिवार बेले बाबा में एक रिश्तेदार से मिलने के बाद पगोराई जा रहा था। सोमवार को शांगला जिले में यह दुर्घटना हुई।

शांगला जिला पुलिस अधिकारी इमरान खान ने बताया कि सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हुई। मृतकों में चार महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। शवों को अलपुरी के जिला मुख्यालय अस्पताल में ले जाया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सड़क हादसे में परिवार के सात सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

पिछले दिनों सड़क हादसों में हुई कई मौतें

वहीं पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के 13 सदस्यों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए। एक यात्री वैन एक ट्रक से टकरा गई। यह दुर्घटना लाहौर से लगभग 350 किलोमीटर दूर मुजफ्फरघर जिले में हुई।

एक और सड़क दुर्घटना में 18 मई को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मिनी ट्रक के सड़क से फिसलकर खड्ड में गिर जाने से पांच बच्चों सहित एक ही परिवार के कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि 3 मई को, रणनीतिक काराकोरम राजमार्ग से एक बस फिसलकर खड्ड में गिर गई। इस कारण से 20 यात्रियों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए।