मुंबई । मुंबई के निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी व सांसद नवनीत राणा व शिवसेना के बीच जंग तेज हो रही है। नवनीत के हनुमान चालीसा पाठ पर संजय राउत का बयान सामने आया है। राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में माहौल बिगाड़ने की साजिश रची जा रही है। राउत ने कहा कि बाहर का कोई व्यक्ति आकर मातोश्री में घुसने की बात करेगा, तब शिवसैनिक चुप बैठेंगे क्या? ऐसा कभी नहीं होगा।
राउत ने कहा कि अगर आप हमारे घर तक पहुंचने की कोशिश करते हैं, तब हमें जैसे को तैसा करने का अधिकार है। उसी अंदाज में जवाब देने का। इसके साथ ही राउत ने कहा कि धमकी मत देना राष्ट्रपति शासन लगाने की, कानून व्यवस्था खराब करने का काम आप लोग कर रहे हो। उन्होंने कहा कि मुंबई में बंटी-बबली आ चुके हैं। इसतरह के लोगों से निपटने के लिए शिवसैनिक और मुंबई पुलिस सक्षम और मुस्तैद हैं।
सांसद नवनीत की बिल्डिंग के बाहर शिवसेना के कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठी हो गई है। उनका कहना है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया है कि शिवसैनिक बैरिकेड्स तोड़कर अंदर कैसे घुस गए। उन्होंने कहा कि उन्हें मातोश्री के बाहर जाने से कोई नहीं रोक सकता और वहां अपनी बिल्डिंग के बाहर जाएंगी और मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ भी करूंगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सिर्फ लोगों को जेल में डालना जानते हैं।