मंदसौर। मंदसौर जिले में एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में एक युवक को कृषि उपज मंडी में चोरी करना महंगा पड़ गया। भीड़ ने युवक को इतनी बेहरमी से पीटा की उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए और यहां तक की युवक को पूरी तरह नग्न कर बांध दिया। वायरल वीडियो कृषि उपज मण्डी का बताया जा रहा है यहां मंडी कार्यालय के सामने ही लोग एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। भीड़ में मौजूद लोगों की माने युवक पर लहसुन चोरी का आरोप है। चोरी करते रंगे हाथों पकड़ाए इस युवक को भीड़ लहसुन मंडी शेड से मंडी कार्यालय तक पीटते हुई लाई और जब यहां तक मन नहीं भरा तो कार्यालय के गेट के सामने भी जमकर पीटा। 
बड़ी बात यह भी है की मंडी कार्यालय के मुख्य गेट के पास यह सबकुछ हो रहा है लेकिन मंडी के कोई जिम्मेदार या सुरक्षाकर्मी बाहर आकर बीच बचाव नहीं कर रहे हैं। मारपीट को उतारु लोग इतने निर्दयी हो गए कि युवक के कपड़े फाड़ कर उसे पूरी तरह नग्न कर दिया। इसके बाद हाथों को कपड़े से बांध दिया गया। इतना ही नहीं मारपीट के बीच एक शख्स ने तो उसके पेट पर पैर भी रखा, एक ने गुस्से में गला भी दबाया, मानो जान लेने का ही इरादा हो। 
मारपीट के वायरल वीडियो मामले मंदसोर की यशोधर्मन नगर थाना पुलिस ने फरियादी युवक की तलाश कर थाने लाई और पीडि़त फरियादी युवक की शिकायत पर 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।