नई दिल्ली। भारत की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मिर्जापुर का नाम भी शामिल होगा। इस सीरीज के अब तक दो सीजन सामने आ चुके हैं और दोनों ही सफल रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की इस पेशकश में अभिनेता पंकज त्रिपाठी, अली फजल और रशिका दुग्गल जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। 

लंबे वक्त से फैंस मिर्जापुर 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसकी रिलीज डेट को लेकर भी पहले भी खबरे सामने आ चुकी हैं। लेकिन फिलहाल जो अपडेट सामने आ रहा है, उससे यकीनन तौर पर फैंस के चेहरे खिलने वाले हैं। 

जानिए कब रिलीज होगी मिर्जापुर

गुरुवार को प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रामल हैंडल पर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर एक सस्पेंस गेम खेला। इसके बाद ये सुर्खियां तेज हो गई हैं, जल्द ही मेकर्स की तरफ से इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा जा सकती है। 

इससे पहले ई टाइम्स की रिपोर्ट में मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि जून के अंत या फिर जुलाई के फर्स्ट वीक में इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा सकता है। 

इससे पहले मिर्जापुर 3 के लेटेस्ट पोस्टर को देखकर ये साफ हो गया था कि इस बार मिर्जापुर में कालीन भैय्या (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) के बीच जबरदस्त भौकाल मचता हुआ नजर आ सकता है। 

तीसरे सीजन की कहानी में आयेगा नया मोड़

मिर्जापुर सीजन 2 के अंत में मुन्ना भैय्या को मारकर गुड्डू पंडित मिर्जापुर की गद्दी को हथिया लेते हैं और कालीन भैय्या को अधमरी हालत में छोड़ जाते हैं। तीसरे सीजन में कीलान भैय्या अपनी कुर्सी और बेटे की मौत का बदला लेते हुए नजर आएंगे, जिसको देखने के लिए दर्शक काफी बेकरार हैं।