नई दिल्ली। बिग बॉस के बाद अब रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन इसे लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आते रहते हैं। सीजन 14 के लिए अभी तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रहे समर्थ जुरेल का भी नाम शामिल था। हालांकि, अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। कुछ ही दिनों में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की शूटिंग शुरू होने वाली है। पहले समर्थ का नाम इस शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा था, लेकिन अब वह आखिरी समय में इस शो से बाहर हो गए हैं।

रोमानिया नहीं जाएंगे समर्थ

कुछ दिनों पहले समर्थ जुरेल और निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर साथ में एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद यह कयास लगाए गए कि दोनों साथ में 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए रवाना होने वाले हैं। हालांकि, अब कलर्स की पीआर टीम ने यह कन्फर्म कर दिया है कि समर्थ अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि समर्थ ने पैर की चोट की वजह से आखिरी समय में इस शो से बाहर होने का ऑप्शन चुना है। हालांकि, अभी तक इस बारे में खुद समर्थ या उनकी पीआर टीम ने कोई सफाई नहीं दी है और न ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

इन स्टार्स के नाम भी आए सामने

अभी तक खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, आसिम रियाज, आशीष मेहरोत्रा, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ, करणवीर मेहरा, अदिति शर्मा, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और गशमीर महाजनी समेत कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। बता दें कि इसकी शूटिंग अगले महीने जून में शुरू होने वाली है।