भारत में अवैध तरीके से प्रवेश करने के आरोप में अगरतला रेलवे स्टेशन पर दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास कोई वैध दस्तावेज नहीं थे। आरोपियों की पहचान नरगिस अख्तर और मेहेदी हसन के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही बांग्लादेश के खुलना जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि सरकारी रेलवे पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बुधवार को दोनों आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

ओडिशा के चार विधायकों को कारण बताओ नोटिस

ओडिशा में चार विधायकों को बीजद से भाजपा में शामिल होने के बाद राज्य विधानसभा द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 27 मई तक जवाब देने के लिए कहा गया है।

तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर गए तेलंगाना के सीएम

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी अपने परिवार के साथ भगवान बालाजी की पूजा करने के लिए तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर गए।

गुजरात में एक गोदाम में लगी भीषण आग

गुजरात में खेड़ा के काजीपुर इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। 

गुजरात में एक दंपती और उनके बेटे ने की आत्महत्या

गुजरात के राजकोट में एक दंपती और उनका 35 वर्षीय बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार की सुबह 10:15 बजे तीनों का शव एक ऑटोरिक्शा में मिला। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया। तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।

कर्नाटक में प्रसाद खाने से 46 लोग बीमार, पांच लोगों की हालत गंभीर

कर्नाटक के बेलगावी जिले के हूलकट्टी गांव में भीरेश्वर और कारेम्मा देवी मेले के दौरान प्रसाद खाने से पांच लोग गंभीर से रूप से बीमार हो गए। इसके अलावा 46 लोग बीमार पड़ गए। बीमार लोगों को सवादात्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा गंभीर रूप से बीमार लोगों को धारवाद जिला अस्पताल भेजा गया है।

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में भीषण हादसे में 1 युवक की मौत, पांच लोग घायल

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में जिले में एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई और एक पुलिस अधिकारी समेत  पांच लोग घायल हो गए। बताया गया है कि एक हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइव ने वाहन को रफ्तार से दौड़ाया और इस दौरान एक जीप के साथ ट्रक की भिड़ंत हो गई। बताया गया है कि इससे पहले ट्रक ने राज्य परिवहन निगम की एक बस को टक्कर मारी थी। इस बाद मौके पर मौजूद लोगों की मार की डर से ट्रक ड्राइवर ने रफ्तार से वाहन चलाया। रिंग रोड पर पहुंचते ही ट्रक एक जीप से जा टकराया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोग घायल हो गए।