गुरुग्राम। CIA DLF PHASE-4 की टीम ने दो दिन पहले DLF PHASE-1, में ऑटो चालक से मारपीट व उसका अपहरण कर धमकाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी व ऑटो भी बरामद कर लिया है।
पुलिस के अनुसार यूपी के संभल निवासी मोहित गुरुग्राम के सरहौल में किराये पर रहता है। वह सिकंदरपुर में ऑटो चलाता है। आरोप है कि बीती 6 सितंबर को मोहित व उसके मालिक यूपी के बिजनौर निवासी अफजल के पास आकर तीन युवकों ने ऑटो चलाने की एवज में तीन हजार रुपये प्रति दिन रंगदारी मांगी और धमकी देकर चले गए। इसके बाद मोहित रात करीब 11 बजे सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के सामने ऑटो लेकर खड़ा था। इसी दौरान एक गाड़ी आकर रुकी और उसमें से तीनों युवक उतरकर ऑटो में सवार हो गए।

आरोपी ने मोहित को धमकाकर किया रंगदारी की मांग
उन्होंने मोहित को पीछे वाली सीट पर बैठा दिया और उसका अपहरण कर ऑटो इधर-उधर घुमाते रहे। वहीं गाड़ी में सवार अन्य युवक भी उनका पीछा करते रहे। मोहित को धमकी दी गई कि ऑटो चलाने की एवज में रंगदारी तो देनी ही होगी। आगे पुलिस की नाकाबंदी देखकर युवक उसे ऑटो से धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। मामले में CIA DLF PHASE-4 के प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया। जिनकी पहचान रेवाड़ी के गांधी सिंह उर्फ जॉनी व महेंद्रगढ़ के सुधीर के रूप में हुई है।