अमिताभ बच्चन भले ही फिल्मी दुनिया के महानायक हैं, लेकिन उनकी बेटी श्वेता नंदा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि नव्या नंदा फिल्मी दुनिया में काम नहीं करेंगी. वहीं उनक बेटे अगस्त्य नंदा पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं नव्या नंदा ने व्हाट द हेल नव्या पॉडकास्ट शो के जरिए अपना एक अलग फैनबेस तैयार किया है. हाल ही में नव्या के फिर से बॉलीवुड में काम करने की बातों को हवा मिली जिसका श्वेता नंदा ने खुलकर जवाब दिया. 

बॉलीवुड नव्या के लिए हैं

नव्या नंदा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन हैं. उन्होंने 26 साल की उम्र से ही काम की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने एनजीओ से शुरुआत की थी. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान श्वेता बच्चन से नव्या के फिल्मों में जाने को लेकर सवाल किया गया. इस पर मां श्वेता नंदा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उसके पास बहुत काम है’. इसके अलावा श्वेता ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उनकी बेटी के लिए है.

मां के नक्शेकदम पर चल रही हैं नव्या           

श्वेता नंदा ने इससे पहले यह भी खुलासा किया था कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी को बॉलीवुड में उनके काम के लिए ट्रोलिंग और अनावश्यक नफरत का सामना करना पड़े. उन्होंने यह भी कहा कि वह उसे कभी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनने देंगी. नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है.

फिल्में क्यों नहीं करना चाहतीं नव्या

बातचीत में नव्या नंदा से पूछा गया कि क्या उनकी कोई आने वाली फिल्म है. इस पर नव्या ने खुलासा किया कि वह एक्टिंग में अच्छी नहीं हैं और वह सिर्फ काम करने में विश्वास नहीं रखती हैं. नव्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं एक्टिंग में बहुत अच्छी नहीं हूं. मेरा मानना ​​है कि आपको काम करने के लिए सिर्फ कुछ नहीं करना चाहिए, बल्कि आपको वह तभी करना चाहिए जब आप उसके प्रति 100 प्रतिशत जुनून से करना चाहें. मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे पसंद है’.

नव्या को नहीं मिले फिल्म के ऑफर

इस दौरान नव्या से पूछा गया कि क्या उन्हें कोई फिल्म का ऑफर मिला है. इसपर नव्या ने तुरंत कहा, नहीं कोई नहीं. उन्होंने बताया कि लोग सोचते हैं कि उनके पास कई फिल्मों के कई ऑफर हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और यह बहुत सरप्राइजिंग है.