छतरपुर। अग्रसेन जयंती के कार्यक्रमों को लेकर अग्रसेन महिला विकास समिति की एक बैठक गुरुवार को महालक्ष्मी मंदिर में समिति अध्यक्ष सोनम अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जयंती समारोह के विभिन्न कार्यक्रमों के सभी संयोजकों ने अपनी अपनी जिम्मेदारी ली।

समिति अध्यक्ष सोनम अग्रवाल ने बताया कि अग्रसेन जयंती के प्रोग्राम महालक्ष्मी मंदिर में 26 से 30 सितंबर तक होंगे। 1 अक्टूबर को अग्रउड़ान कार्यक्रम होटल लॉ कैपिटल में होगा।  अग्रसेन जयंती की शोभा यात्रा 3 अक्टूबर को महालक्ष्मी मंदिर से प्रारंभ होकर नगर भ्रमण के बाद अग्रसेन स्कूल पहुंचेगी जहां समापन होगा। सोनम अग्रवाल ने अग्रवाल समाज की सभी महिलाओं से सभी प्रोग्राम में शामिल होने और अग्रसेन महाराज की शोभा यात्रा में परिवार सहित शामिल होने का आग्रह किया।

बैठक में समिति की संरक्षक चंदा सराफ, सुनीता अग्रवाल, ज्योति गगन,  कीर्ति अजय, संगीता गंगाराम, संगीता नरेश, ममता राकेश, अनीता राहुल, सुनीता, सुप्रिया अंकित, रुक्मणी,  रेखा प्रमोद, रेनू बॉबी, सुनीता, रजनी बद्री, रश्मि नरेश, नीतू सौरव, विनीता दिनेश, शिप्रा पवन, रचना मुकेश, शिखा धीरेंद्र, संध्या राजीव, सुजाता राजेंद्र, रितु आनंद, रीना अमित और दीपिका रविंद्र अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।