दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाला मामले पर एक बड़ा बयान दिया है। शराब घोटाला मामले में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कहा कि शराब घोटाला हुआ। इस मामले में मुझे, संजय सिंह, मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया। 

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 500 से ज्यादा छापे मारे। लेकिन अभी तक एक भी पैसा कहीं से बरामद नहीं हुआ है। केजरीवाल ने आगे कहा कि कल एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री ने कहा था कि सबूत इसलिए नहीं मिले क्योंकि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं तो प्रधानमंत्री ने कबूल कर लिया कि उनके पास शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं है।

आगे कहा कि उन्होंने कहा  कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं। जब आप पहले ही कबूल कर चुके हैं सब कुछ। शराब घोटाला फर्जी है। आपके पास कोई सबूत नहीं है। कोई बरामदगी नहीं है। तो जो भी गिरफ्तार हुए हैं उन्हें छोड़ दीजिए।

100 को अब 1100 करोड़ का घोटाला बताते हैं भाजपा वाले

आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया। भाजपा पर अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने पिछले दो वर्षों से शोर मचाया हुआ है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। पहले इसे ये लोग 100 करोड़ का घोटाला बता रहे थे और अब इसे 1100 करोड़ का बताने में लगे हुए हैं। इस मामले में मुझे और हमारे नेताओं को गिरफ्तार किया गया। ईडी और सीबीआई अब तक सैकड़ों छापे मार चुकी है। लेकिन आज तक एक पैसा बरामद नहीं हुआ।

पीएम नरेंद्र मोदी पर केजरीवाल ने कसा तंज

शराब घोटाले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूरे देश के सामने कबूला है कि शराब घोटाला फर्जी है। प्रधानमंत्री मानते हैं कि दिल्ली के झूठे शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं है, कोई रिकवरी नहीं हुई है। मुझे झूठे मामले में जेल में बंद कर रखा है। बीते दो सालों से ईडी और सीबीआई के अफसर जांच कर रहे हैं। आज तक एक पैसे की रिकवरी नहीं हुई है। ये बात कोर्ट भी बार-बार पूछ रहा है कि अगर घोटाला हुआ है तो पैसा कहां गया। इसका इनके पास कोई जवाब नहीं है।